कल्याण मटका की कभी फेल न होने वाली ट्रिक | Kalyan Matka Lifetime Tricks in Hindi

कल्याण मटका की कभी फेल न होने वाली ट्रिक | Satta Matka Lifetime Tricks in Hindi

        Kalyan Matka Tricks in Hindi ( कल्याण सट्टा मटका की कभी नहीं फेल होने वाली ट्रिक्स) : हेलो दोस्तों! आज इस लेख के माध्यम से हम आपको बताएंगे सट्टा की एक ऐसी ट्रिक के बारे में जो कभी फेल नहीं होती. इस लेख में Kalyan Matka Tricks के बारे में हम विस्तार से बताने वाले हैं, यह सट्टा ट्रिक्स जिस व्यक्ति ने भी इस्तेमाल की है, उन ज्यादातर लोगों को इस ट्रिक के माध्यम से अच्छे रिजल्ट मिले हैं. तो चलिए जानते हैं, कल्याण सट्टा मटका की कभी न फेल होने वाली ट्रिक के बारे में.

कल्याण मटका की कभी फेल न होने वाली ट्रिक | Kalyan Matka Lifetime Tricks in Hindi

कल्याण मटका मटका ट्रिक्स - Satta Matka Lifetime Tricks in Hindi

  • Kalyan Matka Tricks in Hindi

        सबसे पहले हम आपको बता दें कि इस ट्रिक को इस्तेमाल करने के लिए मानसिक स्तर पर मजबूत होना बहुत ही जरूरी है. क्योंकि कभी-कभी यह ट्रिक फेल भी हो जाती है. जिसके जिम्मेदार आप स्वयं यह आपका दुर्भाग्य हो सकता है. इस ट्रिक के फेल होने पर हमारी कोई भी जिम्मेदारी नहीं बनती है. 

  • SMT Kalyan Matka Lifetime Tricks in Hindi

        उदाहरण के लिए हम आपको बता दें, पिछले सप्ताह में सोमवार को 68 open 6 आया था. इसका मतलब 6+4=10 open 0 मिला था. अब आपको उदाहरण के लिए 0 की cut करनी है तो cut 5 का मतलब 0-5 आ सकता है. लेकिन अंक इतने मजबूत नहीं होते हैं, तो 6+4=10 मतलब 0 मिला होगा. अब आगे के खेल में आपको 0+1 करना है, यानि कि (0+1) और अब आपको उसकी Cut करनी है.

        1 cut 6 तो हमारे कुल अंक 0-5-1-6 होंगे. इतना करने के बाद आपको देखना है कि मंगलवार को क्या अंक बना था. दरअसल मंगलवार को 59 open to close बना था.  0-5-1-6 और और अगले दिन पहुंचाया इसका साफ मतलब यह है कि यह ट्रिक सफलतम रूप से कार्य करती है.

        लेकिन हम यहां पर भी नहीं रुकते हैं और फिर से उदाहरण के लिए मंगलवार को 59 आया तो open अंक 5+4=9 अब 9 cut 4 और 9+1=10 तो open अंक 5+4=9 अब 9 cut 4 और 9+1=10 तो 0 अब 0 cut 5 मतलब अब आये अंक है, 4-9-0-5 तो बुधवार को क्या आया तो 02.

        इस दिन भी यह ट्रिक सफलतम रूप से काम कर रही है. यदि आप इसी तरह खेलते हैं तो यह ट्रिक प्रॉपर तरीके से काम करेगी. लेकिन इसके पहले भी मैंने सट्टा मटका से संबंधित पोस्ट लिखी हैं. जिन्हें आप नीचे लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं. हम आशा करते हैं यह पोस्ट आपके लिए महत्वपूर्ण रही होगी. अपने सुझाव हमें कमेंट के माध्यम से जरूर बताएं. यदि आप हमसे बात करना चाहते हैं. तो हमारे Contect Us पेज और Facebook पेज पर हम से कांटेक्ट कर सकते हैं. धन्यवाद

Post a Comment

23 Comments

  1. कल का बताओ

    ReplyDelete
  2. Replies
    1. 𝑨𝒋𝒋 𝒌𝒂.𝒋𝒐𝒅𝒊 𝒌𝒚𝒂 𝒉𝒂𝒊

      Delete
  3. Aaj ka kya game hai Kalyan

    ReplyDelete
    Replies
    1. Vijaygaikwad19864@gamli

      Delete
    2. 𝑨𝒋𝒋 𝒌𝒂 𝒌𝒚𝒂 𝒋𝒐𝒅𝒊 𝒉𝒂𝒊

      Delete
  4. Please sir aij ka number bolo sir hamko.

    ReplyDelete
  5. जीवनसुकलाल

    ReplyDelete
  6. Replies
    1. Hello sir 6263470330 my mobile number

      Delete
  7. Kalyan kon khelata hai

    ReplyDelete