राजधानी नाईट मे रोज चार अंक कैसे निकाले? Rajdhani Night Roj 4 Ank Kaise Nikale? Rajdhani Night Today Fix Open To Close

राजधानी नाईट मे रोज चार अंक कैसे निकाले? Rajdhani Night Roj 4 Ank Kaise Nikale? Rajdhani Night Today Fix Open To Close

राजधानी नाईट मे रोज चार अंक कैसे निकाले? Rajdhani Night Roj 4 Ank Kaise Nikale? Rajdhani Night Today Fix Open To Close
    दोस्तों आज मैं आपको एक बताने वाला हूं इसमें आप लोग दिल्ली चल सकते हो कर आ सकते हो. और प्रॉफिट भी ले सकते हो. इस पोस्ट को पूरा पढ़ें ताकि यह ट्रिक आपको समझ में आए. दोस्तों यह ट्रिक जानने से पहले मैं आपको एक कुछ बातें बताना चाहता हूं दोस्तों आपने अभी तक हमारे इस ब्लॉग को आज तक फॉलो नहीं किया है तो फॉलो जरूर करें. क्योंकि दोस्तों इस चैनल पर मैं ऐसे ही लाइफ टाइम ट्रिक बिल्कुल भी फ्री में आपके लिए पोस्ट करता रहता हूं. तो जरूर फॉलो कर लेना और जिन लोगों ने भी फॉलो नहीं किया है वह फॉलो करो और साथ ही नीचे दिया बैल आइकन को भी दबाव उसे नोटिफिकेशन बेल आइकॉन होता है उसके बाद आपको नोटिफिकेशन मिल जाती है जब मैं बिल्कुल पोस्ट करता हूं. दोस्तों करना क्या है वह सब जानेंगे के बारे में थोड़ा बताता हु. तो चलिए हम अगले पैराग्राफ में चलकर जानते हैं.

    दोस्तों यह एक ट्रिक है लेकिन उस तो यह एक सबसे पहले चार्ट है वैसे यह जो चार्ट दोस्तों इस चार्ट में सही हमें ट्रिक मिलती है. दोस्तों इस चार्ट में मतलब दोस्तों जैसे कि आप लोग को नहीं चाचा दिखाई दे रहा होगा. इस चार्ट में करना क्या होता है तो कल आई हुई जोड़ी देखनी है उसका क्लोज अंक देखना है उसका क्लोज अंक के सामने चार्ट में देखना है कि कौन से क्लोज अंक आया हुआ है. और उसके आगे कौन से 4 अंक दिए हुए हैं वह 4 दिन में फॉलो करने हैं मतलब की ओपन टू क्लोज में प्ले करनी है.  और दोस्तों वह रोज पास होते हैं कभी कबार ही फैल जाते हैं.  दोस्तों यह जनवन चार्ट है और यह चैट मैंने खुद ने बनाए हैं वैसे दोस्तों यह चैट कभी कभी फेल भी जाता है इसलिए ट्रिक को हम कहेंगे  99 परसेंट वर्किंग ट्रीक.


राजधानी नाईट मे रोज चार अंक कैसे निकाले? Rajdhani Night Roj 4 Ank Kaise Nikale? Rajdhani Night Today Fix Open To Close.


    दोस्तों आप लोग नीचे देवा हुआ चैट देख सकते हैं वह पीले कलर में मैंने चार्ट दिया है उसी चार्ट में आप लोग लेफ्ट साइड में देख सकते हैं. कल का क्लोज मतलब कल आया हुआ हमें क्लोज देखना है. और उसके आगे वाले चार हमें आज के दिन में प्ले करनी है दोस्तों यह बिल्कुल पास होते हैं. आप चाहे तो थोड़ा सा रिस्क लेकर कर सकते हैं. लेकिन दोस्तों यह बिल्कुल अच्छा चालक है इससे आप लोग काफी सारा फायदा निकाल सकते हैं. दोस्तों इस चार्ट को लेकर आपको कोई भी सवाल हो सुझाव हो तो वह आप हमें कमेंट सेक्शन में नीचे बता सकते हैं.  और दोस्तों साथ ही आपको ऐसे ही रोज  चार अंक निकालना सीखना चाहते हो. या फिर जोड़ी सीखना चाहते हो या फिर आप लोग फॉलो अंक फॉलो करना चाहते हो जो भी आप लोग निकलना चाहते हो जोड़ी पैनल सब कुछ सारे ट्रिक तो उसके लिए मैं हमारा यूट्यूब चैनल भी है. हमारा यूट्यूब चैनल का नाम है (smt matka official) वहां पर जाकर आप हमें सब्सक्राइब कर सकते हैं. दोस्तों हमारे चैनल पर बहुत सारे लाइफ टाइम ट्रिक अवेलेबल है और हर एक मार्केट के लिए भी अवेलेबल है. तो वहां से जाकर आप लोग हर एक मार्केट के लिए हर एक चीज सीख सकते हो. और साथ ही दोस्तों इस वेबसाइट पर इस ब्लॉग पर हमारे सारे सारे ट्रिक्स को आप लोग को फॉलो कर सकते हैं. क्योंकि यहां पर भी डेढ़ सौ तक ट्रिक्स है. जो लाइफ टाइम काम करते हैं जिसमें फॉलो अंक जोड़ी ट्रिक पेनल ट्रिक सब कुछ मैंने दिया हुआ है.


Rajdhani Night Today Fix Open To Close.

राजधानी नाईट मे रोज चार अंक कैसे निकाले? Rajdhani Night Roj 4 Ank Kaise Nikale? Rajdhani Night Today Fix Open To Close

    दोस्तों आपको ऊपर दिया हुआ लाइव टाइम चार्ट कैसा लगा मुझे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. और इस वीडियो को लाइक करें मतलब पोस्ट को लाइक कर इस पोस्ट को शेयर करें. अपने दोस्तों के साथ शेयर करें सबको बताएं ताकि सबको ट्रिक्स फॉर प्रॉफिट लेने में मदद हो सके. और सब लोग मालामाल हो सके राजधानी नाइट में यहां पर इस वेबसाइट पर पहली बार पोस्ट क्या है. वैसे हमारे वेबसाइट पर उप राजधानी नाईट के बहुत सारे ट्रिक से वह भी आप लोग पढ़ सकते हैं. सारे हमारे वेबसाइट पर ही अवेलेबल है आपको तुरंत वह मिल जाएंगे राजधानी नाइट में ऐसे ही आपको ट्रिक्स पसंद है. तो आप मुझे कमेंट करके बताना और मैं आप लोगों को ऐसे ही ट्रिक्स या फिर जोड़ी ट्रिक जोड़ी चार्ट में आपके लिए बिल्कुल फ्री में लाता रहूंगा. तो बिल्कुल भी यार हमारे ब्लॉक को फॉलो करो और ब्लॉक में जितने भी ad आ रहे हैं उनके ऊपर क्लिक करके हमें सपोर्ट करो. ताकि हमें ऐसे ही मोटिवेशन मिलता रहे नहीं ट्रिक्स बनाने के लिए मिलता है अगले ट्रिक में धन्यवाद.


Post a Comment

7 Comments