100% Fix Satta Matka Open To Close Today, Lifetime Formula Trick, सट्टा मटका फार्मूला ट्रिक

Satta Matka Lifetime Formula Trick

सट्टा मटका लाइफटाइम फार्मूला ट्रिक ऑल मार्केट हंड्रेड परसेंट फिक्स गेम

         सट्टा मटका लाइफटाइम फार्मूला ट्रिक ऑल मार्केट हंड्रेड परसेंट फिक्स गेम। दोस्तों आज मैं कुछ ऐसा फार्मूला बताने वाला हूं जिससे आप लोग हर एक मार्केट में रोज 4 अंक निकालकर हंड्रेड परसेंट ओपन टू क्लोज में बात कर सकते हैं। और आज का यह फार्मूला है यह आप लोग आगे दिए सारे मार्केट में यूज़ करके लाखों रुपए कमा सकते हैं। कल्याण मटका, मेन बाजार, मिलन नाईट, मिलन डे, राजधानी नाइट, राजधानी, टाइम बाजार, श्रीदेवी मटका, श्रीदेवी नाइट, सुप्रीम नाइट, सुप्रीम डे, मधुर डे, मधुर नाइट, मार्केट के लिए फार्मूला है। और यह पिछले 50 सालों से चल रहा है। इस फॉर्म को सब लोग भूल चुके थे इसलिए 2022 में इस फार्मूला को लेकर आए हैं। तो चाहिए दोस्तों इस फार्मूला का इस्तेमाल करके ऊपर दिए सारे मार्केट में प्रॉफिट लेकर तहलका मचाते हैं। और जितना भी हमारा पहला लॉस है। तो उस सारे लोस को कवर करते हैं और जो लोगों का लॉस नहीं है। वह लोग प्रॉफिट कमाएंगे तो चलिए इस फार्मूला को इस ट्रिक को देखते हैं। सट्टा मटका फार्मूला ट्रिक.

SMT OFFICIAL smt matka trick kalyan matka milan night matka milan day matka kalyan night matka rajdhani night matka rajdhani day matka time bazar

All Matka Markets, 100% Fix OTC Game

         दोस्तों यह फार्मूला आपको बिल्कुल भी समझ आने वाला है। क्योंकि यह फार्मूला बहुत ही ज्यादा सिंपल है इस फार्मूला को बहुत लोगों इस्तेमाल करते आ रहे हैं। और हमारे पापा दादा परदादा यह सब लोग इस फार्मूला का पहले यूज कर चुके हैं। जो लोग सट्टा मटका खेलते थे इस फार्मूला का नाम हम दे सकते हैं। काटने वाला फार्मूला इस फॉर्मीलव के जरिए ओपन में 4 अंक क्लोज में 4 अंक वही चार अंक निकलते हैं। मतलब के चार अंक होते ही वह ओपन टू क्लोज में खेलने होते हैं। जब ओपन में फैल जाते हैं तो क्लोज में 2 गुना से खेलना होता है। और यह 0% पास होता है एक ही दिन के अंदर ओटीसी के अंदर इसमें से ही आता है और कभी-कभी तो इसमें से जोड़ी भी पास हो जाती है। और इस फार्मूला को थोड़ा सा समझा देता हूं आप लोगों को इसमें करना यह है। कि कल की जोड़ी लेनी है उसको लास्ट अंक के आगे से एक लिखना है वही करके 3 - 3 अंक की लाइन बनानी है फिर उसके बाद उसको क्रॉस में काट देना है। जो 4 अंक चालू दिन में ओपन टू क्लोज में खेलना है। तो चलिए अब इस फार्मूला को विस्तार से समझते हैं।

Formula Trick

        तो दोस्तों इस ट्रिक में करना है यह है जिस भी मार्केट के लिए आप आज का दिन निकाल रहे हो। जैसे ऊपर वह मार्केट के नाम बताएं उनमें से किसी भी मार्केट के लिए आप लोग आज का दिन निकाल रहे हो। तो कल बनी हुई जोड़ी लेनी है एग्जांपल के तौर पर लेते हैं 15 इसमें हमें 1 अंकों बढ़ाना है आगे मतलब की पांच के आगे लिखना है 1 5 6 7 8 9 0 1 2 इनका 333 का ग्रुप करना है फिर उसको एक लाइन में लिखना है।

SMT OFFICIAL smt matka trick kalyan matka milan night matka milan day matka kalyan night matka rajdhani night matka rajdhani day matka time bazar
जैसे के राइट में जो फोटो दिया है उसमें बताया है। फिर इनको क्रॉस में काटना है काटने के बाद ऊपर वाला नीचे वाला राइट वाला लिफ्ट वाला अंक बचता है। 5 1 7 9 यह 4 अंक बचे तो इन्हीं को आज के दिन खेलना है यह तो एक एग्जांपल था इसे आप हर मार्केट में यूज करके चारक निकल सकते हो। ओपन टू क्लोज में पास करके प्रॉफिट ले सकते हो। और यह फार्मूला दोस्तों बहुत ही धमाकेदार और पास होता है।

        और दोस्तों आपको आज का यह ट्रिक समझ में नहीं आया है। तो इस तरीके को इस पूरे आर्टिकल को फिर से एक बार ध्यान से पढ़िए। अगर फिर भी समझ में ही नहीं आया तो नीचे दिया एक वीडियो है इस वीडियो के जरिए इस फैक्ट्री को मैंने हिंदी में एकदम आसान भाषा में आपको इस ट्रिक को समझाया है। उसमें एग्जांपल भी बताया है कौन से मार्केट के लिए प्ले करते हैं वह भी पता है। कितना पास होता है कितना क्या होता है वह सब कुछ इस वीडियो में बताएं तो नीचे दिया वीडियो एकदम ध्यान से देखिए यह वीडियो हमारे यूट्यूब चैनल पर है। हमारी यूट्यूब चैनल का नाम है एसएमटी मटका ऑफिशियल इस चैनल को सब्सक्राइब कीजिए ताकि इस पर भी मैट्रिक्स में रहते हैं। अपने मोबाइल में सेव करके रखें इस वेबसाइट पर जितने भी ट्रिक्स में टाइप कर कर डालता हूं यह एक तरफ से एक बुक है। जिसे ऑनलाइन बुक कहा जाएगा इसमें 200 से ज्यादा ट्रिक्स है। सारे ट्रिक्स आप पढ़ कर सीख सकते हो और बहुत सारा प्रॉफिट कमा सकते हो इसमें सारे ट्रिक्स लाइव टाइम है।

100% Fix Satta Matka Open To Close Today, Lifetime Formula Trick, All Matka Markets

        तो दोस्तों आपको आज का यह ट्रिक कैसा लगा नीचे दिए कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। और इस ट्रिक को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें जिनको रोज 4 अंक निकालने को नहीं आता। साथ ही जो लोग बहुत ही लॉस में है उनको भी इस ट्रिक के बारे में बताइए ताकि उनको भी लॉस कवर करने में आसानी हो। और बाकी बचे जो लोग हैं वह लोग प्रॉफिट कमाने में इस्तेमाल करें। और हमारे यूट्यूब चैनल को सेव करके रखे ताकि हमारे हर एक वीडियो और हर एक आपको बिल्कुल भी फ्री में मिलती रहे धन्यवाद।

Post a Comment

11 Comments